जानें वो सवाल जो ‘पत्रकार’ सोनाक्षी पूछना चाहती हैं सलमान खान से!

दिल्ली

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आगामी फिल्म नूर का प्रचार शुरू कर दिया है. सुन्हिल सिप्पी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सोनाक्षी एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म सबा इम्तियाज की किताब कराची, यू आर किलिंग मी पर आधारित है.

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि वह अगर पत्रकार होतीं तो अपने दबंग को स्टार सलमान खान और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से क्या पूछतीं. इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा कि वह सलमान खान से पूछना चाहेंगी कि वह शादी कब करेंगे? वैसे इस बात की उम्मीद कम ही है कि सलमान खान सोनाक्षी के इस सवाल का जवाब दे पाएंगे.

सोनाक्षी ने कहा कि वह अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा से ऐसा सवाल पूछेंगी जिसके जवाब में वह ‘खामोश!’ न कह सकें. अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बायोग्राफी का नाम भी एनिथिंग बट खामोश है.

सोनाक्षी पॉप स्टार जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत 10 मई को भारत में होने वाले कॉन्सर्ट में भी परफॉर्म कर सकती हैं, उन्होंने कहा कि अभी कार्यक्रम को लेकर कुछ तय नहीं है. बताते चलें कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज ने बीबर की टूरिस्ट गाइड बनने की तैयारी पहले ही कर ली है.

नूर में सोनाक्षी एक झल्‍ली लड़की के रूप में दिखेंगी जो एक जर्नलिस्‍ट भी है. लेकिन वह थोड़ी मेस्ड अप टाइप की जर्नलिस्ट है, वह चीजों से टकराकर गिर पड़ती है. फिल्‍म में मुख्य किरदार निभा रहीं सोनाक्षी मानती हैं कि पूरी फिल्म का जिम्मा अपने कंधे पर होने से उन्हें टेंशन नहीं होती बल्कि वह ज्यादा बेफिक्र महसूस करती हैं.

सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी इससे पहले अकीरा जैसी महिला प्रधान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने यह भी कहा था कि उन्हें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड जाने में कोई इंटरेस्ट नहीं है.

सोनाक्षी की फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी, इसमें यूट्यूब कॉमेडियन कनन गिल और पूरब कोहली भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Share With:
Rate This Article