MCD चुनाव 2017: कांग्रेस नेता करेंगे ‘चाट पर चर्चा’

एमसीडी चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने प्रचार अभियान 24 मार्च से शुरू करने का निर्णय लिया है. सोशल मीडिया से लेकर चाट की दुकान और पार्कों से लेकर सब्जी मंडी तक कांग्रेस के नेता ‘दिल्ली की बात दिल के साथ’ अभियान चलाएंगे.

कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि 24 मार्च को कांग्रेस कई केंद्रों से फेसबुक लाइव से प्रचार अभियान की शुरुआत करेगी. इसके बाद 27 मार्च को एक मशहूर चाट वाले की दुकान पर कांग्रेस नेता ‘चाट पर चर्चा’ करेंगे. कांग्रेस दिल्ली में खाने-पीने की मशहूर जगहों के अलावा सुबह के वक्त पार्कों में प्रचार करेगी. फल और सब्जी मंडियों में भी कांग्रेस नेता जाएंगे.

माकन ने बताया कि कांग्रेस अपने पांच बड़े नेताओं के अनुभव का इस्तेमाल करेगी. एमसीडी को खस्ता आर्थिक हालत से निकालने का प्लान पिछले दिनों पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पेश किया था. इसी तर्ज पर कूड़ा-कचरा के प्रबंधन का प्लान पूर्व पर्यावरण मंत्री जयराम रमेश पेश करेंगे. निगर निगम के स्कूलों और अस्पतालों को सुधारने का खाका शशि थरूर और सलमान खुर्शीद तैयार करेंगे. साथ ही माकन ने बताया कि दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव में कांग्रेस की तरफ से पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू भी प्रचार करेंगे. माकन ने कहा कि प्रचार अभियान में वो आरोप-प्रत्यारोप की जगह समस्याओं के समाधान पर बात करेंगे.

Share With:
Rate This Article