शिमला में नाबालिगों ने शराब के नशे में मचाया उत्पात, गिरफ्तार

शिमला के कसुम्पटी इलाके में कई गाड़ियों के शीशे तोड़ने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने धर लिया है। इनमें तीन नाबालिग हैं और एक बालिग है। इनमें से तीन आरोपी कृष्णानगर के रहने वाले हैं और एक आरोपी कैथू में रहता है। नाबालिगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

एक आरोपी का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस ने सोमवार देर रात इन्हें सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ा। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इन्होंने नशे में यह उत्पात मचाया। पुलिस का कहना है सभी आरोपी युवक नशे के आदी हैं और पढ़ाई बीच में छोड़ चुके हैं।

पुलिस सभी आरोपियों का पिछला रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। हालांकि पहले इनके किसी तरह की आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने की बात अब तक सामने नहीं आई है। बता दें कि आरोपियों ने देर रात पंथाघाटी, परिमहल, पुलिस कॉलोनी और रानी ग्राउंड में करीब तीन दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इनका तांडव देर रात तक चला।

पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस उस दौरान मौके पर नहीं पहुंची। सोमवार सुबह उनकी तलाश शुरू हुई और देर रात सभी आरोपियों को पकड़ने में स्मार्ट पुलिस कामयाब रही। एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि सभी आरोपी पकड़ लिए गए हैं और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Share With:
Rate This Article