दोस्त की बहन पर थी बुरी नजर, और फिर…

स्कूल से घर लौट रही नाबालिग के लिए उसके भाई का एक दोस्त ही हैवान बन गया। गाड़ी में ले जाकर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुराचार कर डाला। मामला हिमाचल के सिरमौर के पच्छाद क्षेत्र का है।

पीड़ित की उम्र 16 साल है तथा वह 11वीं कक्षा की छात्रा है। नाबालिग को उसके भाई के दोस्त ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़ित छात्रा सोमवार को स्कूल से पेपर देकर वापस घर को लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से उसके भाई का दोस्त मनीष कुमार गाड़ी लेकर आ गया। उसने उसे गाड़ी में यह कह कर बिठा लिया कि वह उसे घर पर छोड़ देगा।

सुनसान इलाके में रोकी कार, बनाया हवस का शिकार
पीड़िता के अनुसार आरोपी मनीष कुमार ने कुछ दूरी पर आने के बाद सुनसान मार्ग पर कार रोकी तथा उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित छात्रा ने घर पहुंच कर सारी जानकारी अपने परिजनों को दे दी।

इसके बाद पीड़ित छात्रा को उसके परिजन साथ लेकर देर रात सराहां थाने पहुंचे तथा मामला दर्ज करवाया। सराहां पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए देर रात को ही आरोपी युवक के घर व रिश्तेदारों के यहां दबिश दी लेकिन वह वहां नहीं मिला।

इसके बाद पुलिस को भनक लगी कि आरोपी युवक सोलन भाग गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सोलन के सपरून पहुंच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी जयराम डोगरा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 376 व 506 आईपीसी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। आरोपी को सपरूप से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share With:
Rate This Article