कपिल शर्मा के शो से पुराने किरदार आउट, अब दिख सकते हैं ये नए चेहरे

मुंबई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने अब कुछ इस कदर तूल पकड़ लिया है कि इस कॉमेडी शो से सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी टीम यानी अली असगर, कपिल के पुराने दोस्‍त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी शूटिंग के लिए नहीं पहुंची.

इस झगड़े के बाद सोमवार को हुई ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के साथ पुरानी टीम का कोई सदस्‍य नहीं पहुंचा. शो पर पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल शर्मा और बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा ही पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्‍टैंडप कॉमेडियन दोस्‍तों जैसे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया है. इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं.

एक समाचार पत्र की खबर के अनुसार, इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है. वहीं इस बार का कपिल का शो स्‍टैंडप कॉमिक्‍स पर था, तो इसलिए सुनील ग्रोवर और अली असगर का इसमें कोई किरदार नहीं था इसलिए वह शूटिंग का हिस्‍सा नहीं थे.

कल इस शो का दूसरा हिस्‍सा शूट किया जाएगा जिसमें सुनील और अली की जरूरत होगी. अगर वह कल भी नहीं आते हैं, तब यह साफ हो जाएगा कि उन दोनों ने कपिल का बायकॉट किया है.

Share With:
Rate This Article