12 घंटे में पकड़ा गया डबल मर्डर का आरोपी, पढ़ें क्या खुलासा हुआ

शिमला की कोटखाई तहसील के तहत क्यारी पंचायत की नेहर घाटी में नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके चाचा का कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद आरोपी फरार हो गया। मगर पुलिस ने आरोपी को 12 घंटे के भीतर दबोच लिया।

आरोपी को आईएसबीटी शिमला से गिरफ्तार कर कोटखाई पहुंचा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नेपाली मूल की महिला सहित तीन लोग बागवान महिला प्रोमिला के घर मजदूरी के लिए दो दिन पहले रविवार को पहुंचे थे।

सोमवार शाम तक जब बाहर नजर नहीं आए तो महिला कमरे में उनको देखने गई। प्रोमिला देवी ने कमरे में खून से सना एक शव पड़ा देखा। साथ खून से सनी मजदूर महिला तड़प रही थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

घायल महिला को उपचार के लिए कोटखाई पहुंचाया गया। लेकिन घायल ने अस्पताल पहुंचने तक दम तोड़ दिया था। उनका तीसरा साथी मौके से फरार था। पुलिस ने सूचना के बाद चारों ओर नाकेबंदी की। आरोपी को शिमला के बस स्टैंड पर दबोच गया।

पकड़े जाने पर कबूल किया गुनाह, बताई हत्या की वजह
पकड़े जाने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी की पहचान नेपाली मूल के कमल बहादुर (40) और मृतकों की कमला (37) पत्नी कमल बहादुर व कमला चाचा श्याम लाल (50) के रूप में हुई है।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर दिया है। हत्या का कारण दोनों मृतकों के बीच अवैध संबंध बताए गए। शवों का कोटखाई अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कोटखाई के थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर टीम के साथ मामले की जांच कर रहे है। डीएसपी ठियोग मनोज जोशी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शवों का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Share With:
Rate This Article