कैप्टन अमरिंदर बोले, जरूरत पड़ी तो नवजोत सिद्धू का मंत्रालय बदला जाएगा

चंडीगढ़/दिल्ली

पंजाब में अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो में काम करना जारी रख सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें दिए गए मंत्रालय में बदलाव किया जा सकता है.

पिछले हफ्ते पंजाब में नई सरकार के शपथ लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ कहा था कि वह मंत्री पद की जिम्मेदारी संभालने के साथ-साथ अपना टीवी करियर भी जारी रखना चाहते हैं.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने राज्य के अटॉर्नी जनरल अतुल नंदा से चर्चा की कि क्या सिद्धू वैधानिक रूप से किसी टीवी शो का हिस्सा बन सकते हैं?

अमरिंदर ने दिल्ली में कहा, अगर ऐसा संभव है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. हम क्यों उन्हें रोकेंगे? इस मामले में हमें बस इतना करना है कि चूंकि सिद्धू संस्कृति मंत्री (पर्यटन मंत्री के अलावा) भी हैं, इसलिए उनका यह विभाग बदलना पड़ सकता है.

वहीं, सिद्धू ने बुधवार को एक बार फिर कहा कि मैं अपना परिवार चलाने और खर्चों को पूरा करने के वास्ते पैसा कमाने के लिए टीवी शो करता हूं. सिद्धू ने कहा कि वह शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की तरह ट्रांसपोर्टर नहीं हो सकते और अपना परिवार चलाने के लिए वह टीवी पर आते हैं.

सिद्धू ने कहा, मेरे वोटरों को मेरे टीवी शो से कोई दिक्कत नहीं है. उनके प्रेम एवं आशीर्वाद से ही मैं और मेरी पत्नी छह चुनाव जीते हैं. मैं समझ नहीं पाता कि मेरे टीवी शो पर होने से किसी के पेट में दर्द क्यों है. मंगलवार को भी सिद्धू ने कहा था, मैंने आईपीएल छोड़ दिया है. 70% से 80% टीवी शो छोड़ चुका हूं. अब सिर्फ एक शो करता हूं. कुछ घंटे के लिए अगर मैं शाम से सुबह तक कहीं जाता हूं तो This is nobody’s business.

Share With:
Rate This Article