छात्रा का MMS बनाकर वायरल करने वाले गिरफ्तार

हिमाचल के सोलन में स्कूल छात्रा के अश्लील वीडियो के वायरल होने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में दो अन्य लड़कों की तलाश जारी है। शिमला से हुई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

इस वीडियो में कोई टेंपरिंग आदि तो नहीं हुई है, पुलिस इस मामले की जांच भी कर रही है। मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि एसपी अंजुम आरा ने की है। यह वीडियो दो पार्ट में बनाया गया है। पहले पार्ट में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में स्कूली छात्रा एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में दिखाई गई है।

वहीं दूसरे पार्ट में कुछ अन्य युवक छिपकर वीडियो बना रहे हैं और बाद में लड़के कथित छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते भी नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर हालांकि सोलन में किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ था लेकिन शिमला पुलिस ने शुक्रवार को सोलन पुलिस को जांच करने के आदेश जारी किए थे।

इसके बाद ही सोलन पुलिस ने अपने स्तर पर इसकी जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से भी कोई शिकायत सामने नहीं आई है। लेकिन शिमला पुलिस के पास दर्ज एक शिकायत के आधार पर ही यह कार्रवाई की गई है। पुलिस का कहना है कि इसमें अभी कुछ और लड़कों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Share With:
Rate This Article