Shocking ! कपिल शर्मा ने मारा सुनील ग्रोवर को थप्पड़

ऐक्टर और कमीडियन कपिल शर्मा ने शनिवार सुबह अपने गर्लफ्रेंड की तस्वीर से सबको चौंका दिया था। उनके प्रशंसकों ने इसके लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन शाम को कपिल शर्मा के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ मारपीट की भी खबरें आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने नशे में सुनील के साथ मारपीट की।

एक वेबसाइट के मुताबिक गुरुवार को कपिल शर्मा अपने शो के साथी सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ सिडनी में शो करके वापस लौट रहे थे। फ्लाइट में किसी बात को लेकर कपिल शर्मा से उनकी कहासुनी हो गई और मारपीट तक की नौबत आ गई। इस मामले पर वेबसाइट बॉलिवुड लाइफ को दिए जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, ‘मुझे याद नहीं है। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, हर जगह लड़ाई होती है। यह एक स्वस्थ बहस होती है। हम काम के लिए लड़ते हैं, अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न से दिल्ली होकर मुंबई आ रहे थे। ऑस्ट्रेलिया में शो में स्टेज के पीछे किसी बात पर चंदन और उनके बीच कहासुनी हो गई जिसे लेकर चंदन नाराज थे। कपिल ने कथित तौर पर चंदन से न केवल बदतमीजी की बल्कि थप्पड़ मारने की धमकी भी दे दी। चंदन कपिल के शो में चायवाले का किरदार निभाते हैं।

इसके बाद फ्लाइट में भी यही बहस फिर से शुरू हो गई तो सुनील ग्रोवर ने बीचबचाव किया। कपिल ने सुनील को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी भला-बुरा कह डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट भी की। इन सभी बातों की प्रमाणिकता साबित नहीं हो पाई है।

Share With:
Rate This Article