पढ़ें, ‘बाहुबली’ को दो पार्ट्स में क्यों बनाया गया

फिल्म ‘बाहुबली2’ का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज हुआ है. ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के मौके पर पहुंचे निर्देशक एस.एस. राजामौली, एक्टर प्रभास और राणा दग्गुबाती ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं.

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान निर्देशक ने फिल्म को दो पार्ट में बनाए जाने की वजह का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि फिल्म को दो पार्ट में इसलिए बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी. हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी. हमने इफेक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है.

राजामौली ने कहा , ‘पार्ट 2 की रिलीज के एक या दो हफ्ते पहले हम पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बना रहे हैं, ताकि लोग कहानी से ठीक तरह जुड़ सकें.

आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 50 करोड़ लोगों ने देखा है. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकेंड लंबा है. ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं और कहते हैं इसके लिए वो जान भी दे देंगे. फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना यानी प्रभास और अनुष्का की लव स्टोरी दिखाई देती है. ट्रेलर में बाहुबली कटप्पा से कहता भी है कि अगर वह उनके साथ हैं तो कोई नहीं मार सकता.

Share With:
Rate This Article