प्रेम संबंधों से नाराज भाईयों ने ली बहन की जान

बठिंडा

तुंगवाली गांव में अवैध प्रेम संबंधों को लेकर भाइयों ने अपनी बहन को प्रेमी के घर से उठाकर उसका कत्ल कर शव को रेलवे लाइन पर फैंक दिया। पुलिस ने प्रेमी की शिकायत पर मृतका के परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि घटना के बाद प्रेमी घर से फरार हो गया। भुच्चो मंडी पुलिस ने मृतका बेअंत कौर के प्रेमी लखवीर सिंह की शिकायत पर आरोपी मृतका के भाई सीराए बिट्टू और उसकी मां मंगो के अलावा 10 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी देते हुए भुच्चो मंडी चौकी प्रभारी भूपिंद्र सिंह ने बताया कि बेअंत कौर की शादी जिले के गांव गोङ्क्षबदपुरा में हुई थी और उसका अपने ससुराल वालों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद वह अपने गांव तुंगवाली में अपने मायके घर रहने लगी जहां पर उसके गांव के ही लखवीर सिंह से प्रेम संबंध स्थापित हो गए।

पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से विवाहिता अपना मायका घर छोड़कर प्रेमी लखवीर सिंह के घर रह रही थी। मृतका के परिजनों ने दोनों को समझाया था लेकिन वे नहीं मानें। उन्होंने बताया कि मृतका के भाइयों ने अपनी मां व अन्य अज्ञात साथियों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी के घर हमला बोल दिया जहां पर प्रेमी लखवीर सिंह तो भाग निकला, जबकि उनके हाथ युवती लग गई, जिसकी पीट-पीट कर हत्या करने के बाद उसके शव को गांव गुलाबगढ़ की रेलवे लाइन पर फैंक दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवती के मुंह को इस कदर खुर्द-बुर्द कर दिया था कि उसकी पहचान तक न हो सके।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने प्रेमी लखवीर सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Share With:
Rate This Article