पिटाई का वीडियो किया था वायरल, पढ़ें पीड़ित के साथ क्या हुआ

यमुनानगर

सरस्वती नगर में युवक की पिटाई और उसके वीडियो बनाए जाने के मामले में तीन युवक एक युवक को अगवा कर सुलतानपुर स्थित अपने फार्म हाउस पर ले गए। आरोपियों ने वहां युवक को नंगा कर पीटा, युवक ने आरोपियों के पैरों में गिरकर न पीटने की गुहार लगाई, लेकिन आरोपियों ने उसे पीटना बंद नहीं किया। आरोपियों ने मारपीट की मोबाइल से वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। वीडियो देखने के बाद से पीड़ित युवक घर से लापता है।

सरस्वती नगर गांव निवासी मेहर चंद ने थाना छप्पर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका लड़का 19 वर्षीय सोनू 13 मार्च को कस्बे में ही किसी काम से जा रहा था। रास्ते में गांव छप्पर निवासी अंकित राणा ने अपने दोस्त मनका निवासी बंटी और  एक अन्य के साथ मिलकर किसी बात को लेकर उसके साथ बहस करने लगे। इसके बाद आरोपी युवक उसे अपने फार्म हाउस सुल्तानपुर के नजदीक लेकर गए। जहां पर आरोपियों ने उसके बेटे को नंगा कर पीटा। इस दौरान उसकी पिटाई का मोबाइल से वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे मुस्तफाबाद छोड़ कर फरार हो गए। मेहरचंद ने बताया मंगलवार को जब उसने वीडियो देख इस बारे में अपने बेटे सोनू से बातचीत की। मगर उसके बेटे ने उसे कुछ नहीं बताया और बेइज्जती के डर से घर से बिना बताए कहीं चला गया। उसने अपने लड़के की काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। उसने घटना की सूचना छप्पर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद वीडियो क्लीपिंग के आधार पर आरोपी अंकित राणा व बंटी को नामजद करते हुए एक अन्य युवक के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर लिया है।

ये है वीडियो में
वीडियो में दिखाया गया है कि सोनू को अर्धनग्न किया हुआ है। एक युवक डंडों से उसकी पिटाई कर रहा है। वीडियो में सोनू पीटने वाले युवकों के पांव पकड़ रहा है। युवक पर डंडे भी बरसाए जा रहे है। मारपीट के बाद युवक को छोड़ दिया गया।

देखें वीडियो


आरोपियों को सजा दिलाओ साहब
पीड़ित सोनू की मां बबली रानी का कहना है कि उनसे तो यह वीडियो देखी भी नहीं गई। उन्हें बस पता है कि तीन युवकों ने उसके बेटे को पीटा है।  उनकी मांग है कि आरोपियों को सजा मिले।

Share With:
Rate This Article