पंजाब के युवाओं को खेल की ओर प्रोत्साहित करेंगे हरभजन सिंह

जालंधर

युवाओं को खेल के लिए प्रेरित करने के लिए हरभजन सिंह आगे आए हैं।  हरभजन ने कहा कि उनका सदैव प्रयास रहा है कि बच्चे अधिक से अधिक खेल मैदानों में उतरें ताकि युवा शक्ति को सही दिशा दी जा सके। खेल के मूलभूत ढांचे की कमी व घट रहे खेल मैदानों की संख्या पर उन्होंने चिंता जताई।

खेल विश्वविद्यालय बनवाने के लिए राज्य सरकार से लगाएंगे गुहार
हरभजन ने कहा कि वह उस योजना के खाके के साथ पुन: राज्य सरकार के पास गुहार लगाएंगे ताकि राज्य में खेलों व युवा पीढ़ी का भला हो सके।

ऑटोग्राफ /हस्ताक्षर में अंतर

अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हरभजन से जब मनीग्राम अभियान के तहत पारितोषिक स्वरूप मिलने वाले मोटरसाइकिल पर हरभजन के ऑटोग्राफ तथा हस्ताक्षर में अंतर  के बारे में पूछा गया तो हरभजन ने स्पष्ट किया कि यह ऑटोग्राफ हैं,  क्योंकि बैंक के हस्ताक्षर तो इससे भिन्न हैं। साथ ही हरभजन ने बताया कि बैंक में उनके एक अंकल कार्यरत हैं जो उनके भेजे चैक को पास करने से पूर्व उन्हें जरूर सूचित कर देते हैं।

बैसाखी-2017 अभियान के बारे में बोले हरभजन
देश-विदेश में पैसे भेजने की सेवाएं देने वाली कंपनी मनीग्राम द्वारा आज से एक महीने तक चलने वाले बैसाखी-2017 अभियान के बारे में हरभजन ने बताया कि इसके अंतर्गत पैसे भेजने के साथ-साथ लक्की ग्राहकों के तीन रॉयल इनफील्ड बाइक सहित लगभग 60 पुरस्

Share With:
Rate This Article