विदेश भेजने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

मोगा

तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक सरकारी अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित महिला को उसके साथ आई महिला द्वारा सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया गया।

क्या है सारा मामला
मोगा पुलिस को दिए बयानों में पीड़िता ने कहा कि वह तलाकशुदा है और ब्यूटीपार्लर का काम करती है। उसने आरोप लगाया कि मोगा निवासी आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी जगतार सिंह के साथ उसकी एक रिश्तेदार महिला के माध्यम से 3 महीने पहले मोबाइल फोन पर बात हुई थी। उक्त महिला ने उसे कहा कि उक्त अधिकारी उसकी मदद कर सकता है। गत दिवस आरोपी ने उसे विदेश भेजने का झांसा देकर मिलने को कहा, जिस पर वह एक अन्य महिला को साथ लेकर मोगा बुघीपुरा चौक पहुंची।

अधिकारी उसे नजदीक ही स्थित एक होटल के कमरे में ले गया और कोल्ड ङ्क्षड्रक में कोई नशीली चीज मिला कर उसे पिला दी। इसके बाद उसने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। जब उसे दोपहर 2 बजे के करीब होश आया तो वह उसे बुघीपुरा चौक में उसकी गाड़ी के पास छोड़ कर चला गया। उसे उसके साथ आई महिला ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया और पुलिस को सूचित किया। इस तरह कथित आरोपी आबकारी विभाग के उच्चाधिकारी ने उसे विदेश भेजने का सब्ज बाग दिखाकर जब्री दुष्कर्म किया।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना मैहना के प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर सहायक थानेदार सुखजिन्द्र सिंह पुलिस कर्मचारी सहित सिविल अस्पताल मोगा पहुंचे, लेकिन पीड़ित महिला के बयान देने के योग्य न होने के कारण उसके बयान दर्ज नहीं हो सके। आज हमने पीड़िता के बयान दर्ज कर कथित आरोपी जगतार सिंह के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है। मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार सुखजिन्द्र सिंह द्वारा की जा रही है।

Share With:
Rate This Article