जीतेंद्र ने अपने करीबी को खोया…

बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र के चचेरे भाई नितिन द्वारका दास कपूर ने खुदकुशी कर ली है। नितिन डिप्रेशन से ग्रस्त थे और इसके लिए उनका इलाज चल रहा था। नितिन ने अंधेरी के जेपी रोड स्थित अपनी बहन के घर की छत से कूद कर जान दे दी। वह कुछ समय से यहीं रह रहे थे। 58 साल के नितिन पिछले 18 सालों से बेरोजगार थे। करीब डेढ़ साल से वह डिप्रेशन के शिकार थे। इसके लिए कोलिकाबेन अस्पताल के साइकैट्रिक डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा था।

जीतेंद्र और उनके चचेरे भाई नितिन कपूर

जीतेंद्र और उनके चचेरे भाई नितिन कपूर

नितिन का परिवार हैदराबाद में रहता है। उन्हें नितिन की मौत के बारे में बता दिया गया है। पुलिस की मानें तो नितिन के कमरे या घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस मामले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच अभी चल रही है कि किस वजह से वह उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाने का फैसला किया।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बातचीत में जीतेंद्र ने बताया, वह मेरे चचेरे भाई थे। मैं लंबे समय से उनसे नहीं मिला था। मुझे नहीं पता कि वह मुझसे क्यों नहीं मिल रहे थे। वह काफी समय से मुझसे मिलने से बच रहे थे। उनके पिता भी मेरे बहुत करीब थे। वह मेरे पिता के समान थे। मैं एक मीटिंग के लिए बाहर गया हुआ था। जब मेरी फ्लाइट करीब 8.40 पर वहां पहुंची तो मुझे इस बारे में पता चला।

Share With:
Rate This Article