स्टेडियम में फिर गूंजेगी हर्षा भोगले की आवाज

भारतीय क्रिकेट की आवाज माने जाने वाले सभी के चहेते कमेंटेटर हर्षा भोगले एक बार फिर से कमेंट्री में वापसी कर सकते हैं. हर्षा भोगले इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में कमेंट्री करते हुए दिखाई दे सकते हैं. एक साल पहले बीसीसीआई ने हर्षा को कमेंट्री टीम से हटा दिया गया था. वह भारत के अंतरराष्ट्रीय मैचों में कमेंट्री करते हुए नहीं दिख रहे थे. हर्षा भोगले को 2016 आईपीएल से पहले ही हटा दिया गया था. अब बीसीसीआई में हुए बदलाव को उनकी वापसी की वजह बताया जा रहा है.

क्यों हटे थे भोगले
दरअसल, हर्षा भोगले को भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुरली विजय की शिकायतों के कारण कमेंट्री टीम से हटाया गया था. 2014 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शतक जड़ने के बाद विजय से अटपटे सवाल पूछे जाने पर विजय ने बीसीसीआई से हर्षा की शिकायत की थी, वहीं 2014 टी-20 विश्वकप के दौरान विराट कोहली की बल्लेबाजी पर सवाल उठाने पर भी कोहली हर्षा से नाराज हुए थे.

बच्चन के ट्वीट का था असर
2014 टी-20 विश्वकप के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को लेकर की गई टिप्पणी पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सवाल उठाये थे, जिसके बाद उनके ट्वीट को तत्कालीन भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी रीट्वीट किया था.

सिर्फ स्टूडियो में रहेंगे भोगले
बताया जा रहा है कि हर्षा की वापसी तो हो रही है लेकिन वह मैदान पर नहीं दिखेंगे. आईपीएल के दौरान वह एक्सपर्ट्स के तौर पर स्टूडियो में मौजूद रहेंगे.

Share With:
Rate This Article