सतलुज नदी में कार गिरने से हादसा, एक की मौत, एक लापता

हिमाचल के जिला मंडी की दुर्गम ग्राम पंचायत हाड़ाबोई में देर शाम एक कार सड़क से लुढ़क कर सतलुज में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दो लोग बह गए। इसमें से एक के शव को रविवार शाम को नहर से बरामद कर लिया गया। जबकि दूसरे व्यक्ति की तलाश के लिए गोताखोरों की सहायता ली जा रही है।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हाड़ाबोई के बरागटा निवासी मान सिंह ने बीएसएल थाना में दर्ज प्राथमिकी में कहा कि शनिवार देर शाम को एक उन्हें किसी ने सूचना दी कि एक कार (एचपी31बी/4515) कांगर के पास सतलुज में गिर गई है। इसमें सवार दो व्यक्ति भी डूब गए हैं।

सूचना मिलने पर एसडीएम राजीव कुमार, डीएसपी संजीव भाटिया व पुलिस दल मौके पर रवाना हो गए। रात को कार में सवार लोगों का पता नहीं चला। रविवार को प्रशासन ने कार सवार लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम भी मौके पर बुलाई। उनकी सहायता से रविवार शाम तक एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया, लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में मनोज कुमार व हेमराज नामक युवक सवार थे। डीएसपी संजीव भाटिया ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं नहर में कार सहित गिरे दूसरे शख्स की तलाश जारी है।

Share With:
Rate This Article