अरुणाचल के छात्र से बेंगलुरु में दरिंदगी, मकान मालिक ने की मारपीट

बेंगलुरू

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले छात्र के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. युवक के मुताबिक ज्यादा पानी बहाने का आरोप लगाकर मकान मालिक ने न सिर्फ उसकी बेरहमी से पिटाई की बल्कि अप-शब्दों का प्रयोग करते हुए उसको जूते भी चटवाए.

वहीं डीसीपी एम बी बोरालिंगाइया ने कहा है, ’अरुणाचल प्रदेश के एक छात्र हिगीयो ग्यून्टे को पीटा गया. हालाकि पुलिस इस छात्र के उस दावे की तहकीकात कर रही है जिसमें कहा गया है कि उसे सिर्फ ज्यादा पानी बहाने की वजह से जूता चटवाया गया है.
डीसीपी के मुताबिक मकान मालिक की पहचान हेमनाथ कुमार के तौर पर हुई है. गौरतलब है कि युवक बंगलुरू के क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में चौथे सेमेस्टर का छात्र है जिसके कहने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

घटना के बाद उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना पर छात्र के पिता का कहना है कि जो भी हुआ वो अमानवीय था और मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है वो दोषी को नहीं बख्शेंगे.

अरुणाचल के रहने वाले छात्र हिगीयो ग्युन्टे ने अपने मकान मालिक हेमनाथ कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया.  पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

Share With:
Rate This Article