यूपी चुनाव में जाट नेता यशपाल मलिक की पोल खुल गई: कैप्टन अभिमन्यु

रोहतक

हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह समाज को गुमराह करके खाई पैदा करना चाहते हैं.

उन्होंने रविवार को 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया दी, जिस दौरान उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम को जाट नेता यशपाल मलिक की पोल खोलने वाला बताया.

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु रविवार को रोहतक में अपने आवास पर थे. उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश की जनता को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी.

इस दौरान कैप्टन ने शनिवार को घोषित देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह स्पष्ट जनादेश का दौर है.

इसी बीच कैप्टन अभिमन्यु ने खास तौर पर उत्तरप्रदेश के चुनाव परिणाम का उदाहरण देते हुए अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में यशपाल मलिक की पोल खुल गई है. अब उन्हें कहीं मुंह छिपाने तक को जगह नहीं मिल रही.

उन्होंने कहा, यशपाल मलिक समाज को गुमराह करके एक बड़ी खाई पैदा करना चाहते हैं. हरियाणा में यशपाल के आह्वान पर चल रहा आंदोलन इसी बात का परिचायक है. प्रदेश की सरकार जाट आंदोलनकारियों से बातचीत के लिए तैयार है, लेकिन शर्तों के साथ बातचीत नहीं होनी चाहिए. दो पक्षों में बातचीत हो तो हल निकलना चाहिए.

इसके अलावा कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि फरवरी 2016 में जाट आंदोलन के दौरान हिंसा का सच सामने आना ही चाहिए. बताते चलें कि फरवरी 2016 में हिंसक हुए जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान प्रदेश में हजारों करोड़ की सरकारी-गैरसरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ था. वहीं कैप्टन अभिमन्यु के घर पर भी तोड़फोड़ और आगजनी की घटना सामने आई थी. इसी से आहत वित्तमंत्री ने कहा है कि हिंसा का सच सबके सामने आना बेहद जरूरी है.

Share With:
Rate This Article