DRS मामला : कोहली को मिला सौरव गांगुली का साथ

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के डीआरएस के दौरान चीटिंग करने पर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है. सौरव गांगुली ने आजतक से खास बातचीत करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम हमेशा से ही ऐसा करती है, मैं विराट के साथ सहमत हूं कि यह गलती है और गलती बंद होनी चाहिए. गांगुली ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अंपायर ने स्मिथ को वार्निंग दी है. सौरव बोले कि अगर अंपायर को लगता है कि स्टीव स्मिथ ने चीटिंग की है तो स्मिथ के खिलाफ नियमों के हिसाब से एक्शन लेना चाहिए.

पहले भी ऐसा करते हैं कंगारू
सौरव गांगुली ने कहा कि यह तो सिर्फ डीआरएस की बात है, उन्होंने ऐसे ऑस्ट्रेलियाई कोचों को देखा है जो ड्रेसिंग रुम से बैठ कर यह इशारा करते हैं कि कहां पर गेंद डालनी है और कहां पर फिल्डर लगाना है. गांगुली बोले कि यह लोग कभी-कभी खेल में हद से आगे बढ़ जाते हैं, उन्हें लगता है कि यह खेल के लिए सही है.

दादा को आई सिडनी टेस्ट की याद
इस मुद्दे पर बात करते हुए सौरव गांगुली को 2008 में हुए सिडनी टेस्ट की याद आई. सौरव बोले कि सिडनी टेस्ट में भी ऐसा ही हुआ था, जहां स्टीव बकनर अंपायर थे. हम पहले भी उनके खिलाफ लड़ते थे और अभी भी उनके खिलाफ लड़ना जरुरी है.

Share With:
Rate This Article