गुजरात: सोमनाथ मंदिर में PM मोदी ने किए दर्शन, अमित शाह भी थे मौजूद

सोमनाथ

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात में आज सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी उपस्थित थे. प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे.

इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे. प्रधानमंत्री ने मंगलवार रात छोटे भाई के आवास पर अपनी 97 वर्षीय मां से भेंट की. प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रांतीय राजधानी गांधीनगर के बाहर रायसान में रहते हैं. उनके छोटे भाई पंकज ने कहा कि मोदी मां हीराबा और परिवार के अन्य लोगों से मिलने आये थे.

उन्होंने बताया कि वह करीब 20 मिनट रुके. मोदी जब भी गुजरात आते हैं तो मां से मिलते हैं. इससे पहले जनवरी में जब पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम के सिलसिले में गुजरात गए थे तब भी उन्‍होंने अपनी मां से मुलाकात की थी.

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भरूच में देश के सबसे लंबे केबल पुल का उद्घाटन किया था. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. इस पुल का निर्माण अहमदाबाद-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को सुगम बनाने के लिए किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- यह देश का सबसे लंबा एक्स्ट्रा डाज्ड केबल ब्रिज है. इसकी लंबाई 1344 मीटर है और चौड़ाई 20.8 मीटर है. इसे बनाने में 2 साल लगे जबकि 379 करोड़ रुपये का खर्च हुआ.

दरअसल, पिछले काफी समय से पीएम नरेंद्र मोदी यूपी में चुनाव प्रचार कर रहे थे. यूपी में 8 मार्च को अंतिम दौर का मतदान जारी है. वहां से अब वह सीधे गुजरात पहुंच रहे हैं. यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान उनके बयानों पर विवाद भी उठा.

Share With:
Rate This Article