20 करोड़ में बने 96 फ्लैट्स की जांच शुरू, पढ़ें पूरी खबर

बठिंडा

इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के ट्रांसपोर्ट नगर में मनमोहन कालिया एन्क्लेव में 20 करोड़ रुपए की लागत से बनाए गए 96 फ्लैट्स में घपले की आशंका को लेकर चीफ विजीलैंस अधिकारी ए.के. कंसल ने इन फ्लैटों की जांच की। चंडीगढ़ से प्रिंसिपल सैक्रेटरी डी.पी. रैड्डी के निर्देश पर चीफ विजीलैंस अधिकारी बठिंडा के मनमोहन कालिया एन्क्लेव में जांच के लिए पहुंचे।

अलॉटीज का एक शिष्टमंडल पूर्व विधायक हरदेव अर्शी व भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी सुनील सिंगला के नेतृत्व में चंडीगढ़ की टीम से मिला। उन्होंने बिल्डिंग की खस्ता हालत बारे जानकारी उपलब्ध करवाई। ए.के. कांसल ने भी इन फ्लैटों में हुए घपले की आशंका पर सहमति जताते हुए कहा कि अलाटियों का इसमें कोई कसूर नहीं है जबकि जिन अधिकारियों ने पंजाब सरकार के 20 करोड़ रुपए का घपला किया है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। अलाटियों की एक्शन कमेटी ने कहा कि उन्हें हर हालत में अपने पैसे वापस चाहिएं अगर उन्हें इंसाफ न मिला तो वे न्यायालय में जाने से पीछे नहीं हटेंगे।

अलॉटियों का आरोप
अलाटी एसोसिएशन के अध्यक्ष सत्य नारायण गर्ग ने कहा कि ट्रस्ट ने धोखे से उनसे पैसे लिए जबकि फ्लैट्स का 4 वर्ष गुजरने के बावजूद भी उन्हें कब्जा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि ब्रोशर अनुसार फ्लैट्स का निर्माण नहीं हुआ और न ही सुविधाएं दी गईं। अलाटियों ने सरकार से ब्याज सहित पैसे लौटाने की मांग दोहराई व 10 लाख का मुआवजा भी अलग से मांगा।

Share With:
Rate This Article