शर्मसार हुई दिल्ली, नाबालिग से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाया

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है. यहां शकुरपुर के सुभाष प्लेस थाना क्षेत्र में ट्यूशन से लौटते वक्त एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस वारदात का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, नार्थ-वेस्ट दिल्ली के शकुरपुर के सुभाष प्लेस थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की शाम को ट्यूशन से लौटते समय ब्रिटानिया चौक के पास नाबालिग छात्रा से एक युवक मिला. उसने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि उसके पास छात्रा का अश्लील एमएमएस है. उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पैसों की मांग करने लगा.

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद वह उसको लेकर पास में ही एक इमारत की पहली मंजिल पर ले गया. वहां अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. किसी से घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. सोमवार की शाम को घर लौटते समय एक बार फिर उसने छात्रा के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की.

पुलिस ने बताया कि नाबालिग छात्रा ने तंग आकर अपने परिजनों से आपबीती बताई. इसके बाद उन लोगों ने सुभाष प्लेस थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. इस तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की तलाश हो रही है.

Share With:
Rate This Article