मुश्किल में सीएम, नाराज BJP विधायकों को कई मंत्रियों का समर्थन- सूत्र

चंडीगढ़

हरियाणा बीजेपी में नाराज विधायकों का विवाद अभी तक नहीं थमा है. अब चर्चा है कि नाराज विधायकों का समर्थन हरियाणा सरकार के कई मंत्री भी कर रहे हैं, जिससे ये विवाद सुलझने के बजाए और उलझता जा रहा है. वहीं, ये नाराज विधायक हाईकमान से मिलने दिल्ली भी पहुंचने वाले हैं.

बता दें कि हरियाणा बीजेपी के नाराज विधायक अपनी आवाज लगातार बुलंद कर रहे हैं. अब चर्चा है कि सत्ता परिवर्तन के लिए ये नाराज विधायक अपनी आवाज उठा रहे हैं और सूत्रों के हवाले से खबर है कि सरकार के कुछ मंत्री भी विधायकों को समर्थन दे रहे हैं.

बीजेपी के 16 विधायकों की नाराजगी आला कमान तक पहुंच चुकी है और 16 मार्च को दिल्ली में बैठक बुलाई गई है, जहां पहले विधायक दल की बैठक होगी उसके बाद कोर कमेटी की बैठक होगी.

हालांकि, नाराज विधायक रणधीर कापड़ीवास ने कहा कि उन्हें मीटिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम ब्यूरोक्रेसी को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बीजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है. मुख्यमंत्री से मिलना आसान है कोई भी मुख्यमंत्री से कभी भी मिल सकता है.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारे यहां लॉबिंग नहीं होती है और मैं रहूंगा वो भी सर्वसम्मति से रहूंगा. दूसरा आएगा वो भी सर्व सम्मति से आएगा. अपनी मर्जी से कोई नहीं आता सब संगठन और विधायकों की राय से आते हैं.

अब ऐसा कहा जा रहा है कि नाराज विधायकों की चिंगारी को दो से तीन हरियाणा सरकार के बड़े मंत्री हवा देने का काम कर रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लिए मुश्किल हो सकती है.

Share With:
Rate This Article