Shocking ! इस बॉलीवुड एक्टर के लिए सिंदूर लगाती हैं रेखा

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी रहस्यों से भरी है. रेखा की निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में तमाम तरह की बातें की जाती है. उनका कई स्टार के साथ नाम जोड़ा जाता है, तो वहीं सबसे ज्यादा चर्चा रेखा की मांग में भरे सिंदूर की होती है.

रविवार को अचानक सोशल मीडिया पर ये खबरें आने लगीं कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती है. खबर लगाने वाले इसके लिए लेखक यासीर उस्मान की किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ का हवाला दे रहे थे. कहा जा रहा था कि यासीर ने अपनी किताब में इस बात कि जिक्र करते हुए लिखा है कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

Shocking ! इस बॉलीवुड एक्टर के लिए सिंदूर लगाती हैं रेखा
हालांकि जब इस बारे में यासीर उस्मान से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी किताब में सिंदूर के बारे में कोई जिक्र ही नहीं किया है. दरअसल इस किताब में इस बात का जिक्र किया गया है कि 1984 में रेखा और संजय फिल्म जमीन आसमान में साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगीं.

उस दौर के अखबारों में रेखा और संजय की शादी की खबरें भी आती थीं, लेकिन बाद में खुद संजय ने मीडिया के सामने आकर इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. किसी ने यासीर की किताब की हवाला देकर सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें उड़ा दीं कि उस किताब में ये लिखा गया है कि रेखा संजय के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

Share With:
Rate This Article