Good News सिंगल डैड बने करण जौहर, घर में आए ‘यश और रूही’

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पापा बन गए हैं. बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं. खबर है कि दोनों के नाम यश और रूही रखा गया है. खबर के मुताबिक करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है.

हालांकि इस खबर को कंफर्म करने के लिए करण जौहर शहर में नहीं थे. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक खबर के अनुसार, बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है.

रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया है, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं है. वहीं बच्चों के नाम का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है. सूत्रों के अनुसार रजिस्ट्रेशन बेबी बॉय और बेबी गर्ल के तौर पर हआ है.

सिंगल डैड बने करण जौहर, घर में आए 'यश और रूही'

करण जौहर का ट्वीट

अबराम भी इसी हॉस्पिटल में हुआ था
करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई है. और इनका जन्म मुंबई के अंधरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है.

तुषार कपूर भी बने हैं सिंगल डैड
याद दिला दें कि 2016 में तुषार कपूर भी सिंगल डैड बने थे. उन्हें सरोगेसी से बेटा हुआ था जिसका नाम लक्ष्य है.

बुक लॉन्च पर करण ने जताई थी इच्छा
हाल ही में करण जौहर ने अपनी ऑटोबयोग्रफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ के लॉन्च पर पिता बनने की इच्छा जताई थी. तब उन्होंने बच्चा अडॉप्ट करने या सरोगेसी से बच्चे पैदा करने की बात कही थी.

उन्होंने तब कहा था- मेरे पास देने को बहुत प्यार है और मैं पिता बनना चाहता हूं. हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि यह कब और कैसे होगा.

क्या कहता है कानून
जून 2016 में जब तुषार कपूर ने अविवाहित होते हुए सरोगेसी से अपने बेटे लक्ष्य होने की घोषणा की थी, उसके बाद से केन्द्र सरकार ने इनफर्टिलिटी ट्रीटमेंट के तहत सरोगेसी को लेकर गाइडलाइंस जारी की थीं. इसमें एक पॉइंट ये भी था कि कोई भी शख्स बिना शादी किए सरोगेसी के जरिए पिता नहीं बन सकता. जनवरी 2017 में राज्य सभा की एक समिति को तीन महीने के अंदर इस पर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है.

Share With:
Rate This Article