हफ जैकमैन ने दिया कोहली को खास संदेश, पढ़ें

टीम इंडिया भले ही आश्चर्यजनक तरीके से तीन दिनों के भीतर ही पुणे टेस्ट मैच हार गई हो, लेकिन इससे टीम की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है। टीम इंडिया के फैन केवल भारत में ही नहीं हॉलीवुड में भी हैं। हॉलीवुड फिल्मों में सुपरहीरो लोगन का किरदार निभाने वाले हफ जैकमैन ने टीम इंडिया के समर्थन में आवाज उठाई है।

जैकमैन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया की वापसी का भरोसा जताया है उम्मीद की है कि भारतीय टीम इस मैच में मजबूत खेल दिखाएगी।
हालांकि, जैकमैन खुद ऑस्ट्रेलियाई मूल के अभिनेता हैं, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया को ‘सुपरहीरो’ करार दिया है। जैकमैन की फिल्म ‘लोगन’ इस शुक्रवार को भारत में रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले उन्होंने एक यूट्यूब के प्रमोशनल वीडियो में टीम इंडिया की तारीफ की है।

जैकमैन ने वीडियो में कहा है, ‘भारत में मेरे सभी फैंस को नमस्ते। क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है। पिछले कुछ सालों से आपकी टीम ने शानदार सफर तय किया है। आपकी टीम के सुरहीरोज ने दुनिया की सभी टीमों को हराया है। पहले मैच में मेरे ऑस्ट्रेलिया के दोस्त आप पर हावी रहे, लेकिन मैं जानता हूं कि टीम इंडिया मजबूत खेल दिखाने वाली है। पहले से कहीं बेहतर। बेस्ट, क्योंकि सुपरहीरोज ऐसा ही करते हैं। लोगन भी यही करता है।’

Share With:
Rate This Article