परेशान हुए मंत्री सुधीर शर्मा, किसी ने फेसबुक पर बनाए फर्जी अकाउंट

हिमाचल के शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा के दो और फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए गए हैं। शिमला के साइबर क्राइम थाने में फेसबुक अकाउंट हैक होने की एफआईआर दर्ज करवाने के बावजूद हैकर उनका पीछा नहीं छोड़ रहे।

मंत्री के फर्जी फेसबुक अकाउंटों से दुष्प्रचार किया जा रहा है। मंत्री ने वीरवार को लिखित में पुलिस अधीक्षक साइबर क्राइम से इसकी शिकायत की है। मंत्री के वकील की ओर से फेसबुक को भी कानूनी नोटिस भेजा गया है।

मंत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें लग रहा है कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो चुका है और इससे कई फर्जी मैसेज भेजे जा रहे हैं। ये पोस्ट उनकी टाइम लाइन में भी आ रहे हैं। मंत्री ने लिखा है कि इस बारे में उन्होंने पहले भी दो बार ईमेल के साइबर सेल को इसकी जानकारी दी है।

बावजूद इसके मेरे नाम से दो फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए गए हैं। मंत्री ने साइबर सेल से आग्रह किया है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। उधर, साइबर सेल से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फेसबुक और दूसरी एजेंसियों से भी इस बारे में डाटा मांगा गया है।

आने वाले दिनों में आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया में धर्मशाला कॉलेज में फर्जी रेप का मामला खूब छाया था, जिससे धर्मशाला को बदनाम किया गया।

Share With:
Rate This Article