7 मार्च को हरियाणा बीजेपी के नेताओं के भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे: अशोक तंवर

दिल्ली

हरियाणा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने राजधानी दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. इस दौरान सात मार्च को विधानसभा के घेराव और पार्टी के अंदर चल रही गुटबाजी को लेकर चर्चा हुई.

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और बीजेपी नेताओं पर लग रहें घोटालों के आरोपों को लेकर सात मार्च को विधानसभा का घेराव करेगी. इसी सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ राजधानी दिल्ली में एक बैठक की. बैठक में फरीदाबाद, गुरूग्राम, झज्जर, रेवाड़ी समेत कई जिलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाग लिया.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी सात मार्च को विधानसभा का घेराव कर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के घोटालों को उजागर करेगी.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी के अंदर बढ़ रही गुटबाजी को लेकर कहा कि वो सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करते हैं और यदि इसके बाद भी किसी की कोई नाराजगी है तो उसे पार्टी प्लेटफार्म पर उठाना चाहिए.

बहरहाल, हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों के साथ अशोक तंवर के लिए सात मार्च के विधानसभा के घेराव के कार्यक्रम को सफल बनाना एक चुनौती से कम नहीं है. अब देखना ये है कि अशोक तंवर इस चुनौती से कैसे पार पाते हैं.

Share With:
Rate This Article