महेश भट्ट की पूरी फैमिली को मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

मुंबई

फिल्ममेकर महेश भट्ट, उनकी पत्नी सोनी राजदान और उनकी बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है. महेश भट्ट ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी देते हुए महाराष्ट्र और यूपी पुलिस को शुक्रिया अदा किया है.

मामले में लखनऊ एसटीएफ ने संदीप साहू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. साहू ने डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम पर महेश भट्ट से 50 लाख की रंगदारी मांगी और रंगदारी ना देने पर महेश भट्ट समेत उनकी बेटी आलिया भट्ट और बीवी सोनी राजदान को गोलियों से भून देने की धमकी दी थी.

मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में महेश भट्ट को फिरौती के लिए कॉल आने के बाद मामला दर्ज करवाया गया था कि फोन करने वाले ने सोनी राजदान और आलिया भट्ट को भी जान से मारने की धमकी दी थी.

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट को किसी अज्ञात शख्स द्वारा किए गए कॉल में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई. यह फोन फिरौती के लिए किया गया था.

भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की गई थी. मामले की जांच एंटी-एक्सटॉर्शन सेल को सौंप दी गई थी. कहा जा रहा है कि पहले उन्हें एसएमएस और वॉट्सऐप के जरिए धमकी दी गई और धमकियों को हल्के में न लेने के लिए कहा गया.

Share With:
Rate This Article