बिग बी ने किया अपनी वसीयत का ऐलान- बेटा-बेटी के बीच बराबर बंटेगी संपत्ति

मुंबई

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह बेटा और बेटी में अपनी संपत्ति का बराबर बंटवारा करेंगे. इस बारे में बताते हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के हाथ में एक कागज है जिस पर लिखा है, जब मैं मरूंगा, उस वक्त तो संपत्ति में छोड़कर जाउंगा वह मेरे बेटे और बेटी में बराबर बांटी जाएगी.

बिग बी करीब एक दशक बाद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा फिल्म सरकार 3 के साथ वापसी करने जा रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि रामगोपाल वर्मा पूरे जोरशोर से वापसी कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये बेहद इंप्रेसिव है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं. उन्हें एक निडर पुरुष के तरह दिखाया है जो अपने पोते (अमित साध) का समर्थन करता है.

बिग बी के अलावा जो इस ट्रेलर में अटेंशन अपनी तरफ खींच रहे हैं वो हैं अमित साध. जी हां माफिय और अंडरवर्ल्ड वाले एटिट्यूड के साथ अपने लुक को शानदार तरीके से मैच कर रहे हैं.

मनोज बाजपेयी और जैकी श्रॉफ को ट्रेलर में खास जगह नहीं दी गई है. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 3 मार्च थी, लेकिन कुछ समय पहले इसे बढ़ाकर 17 अप्रैल कर दिया गया था. इस बात को घोषणा फिल्म के डारेक्टर राम गोपाल वर्मा ने की थी.

यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है. रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि अब यह फिल्म उनके जन्मदिन के दिन रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी.

Share With:
Rate This Article