अपनी पहचान के लिए कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं साउथ स्टार धनुष

दक्षिण फ़िल्मों के स्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष को अपनी पहचान बताने के लिए कोर्ट का चक्कर लगाना पड़ रहा है। दरअसल एक दंपति ने दावा किया है कि धनुष उनके असली बेटे हैं, जबकि धनुष ने इस दंपत्ति के खिलाफ याचिका दायर कर इसे पूरी तरह से ब्लैकमेल करने वाला केस करार दिया है।

एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी कर दी है। इसी मामले में धनुष मंगलवार को मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने पेश हुए। उन्होंने वहां अपने बर्थमार्क्स यानी जन्म के निशान भी चेक कराए।

इस सुनवाई के लिए वह अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट आए थे।  मामले की अगली सुनवाई गुरुवार 2 मार्च को होगी। बता दें कि, इसी दंपति ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनकी तीसरी संतान है जो घर से भाग गया था। दंपति ने दावा किया है कि उन्होंने जब धनुष की फ़िल्में देखीं तब जाकर उन्हें पहचान लिया। इस बात के प्रमाण के तौर पर इस दंपति ने कुछ फोटो भी दिखायीं और दावा किया है कि ये धनुष की बचपन की तस्वीरें है।

कोर्ट रूम में धनुष

कोर्ट रूम में अपनी मां के साथ अभिनेता धनुष

दंपति का कहना है कि वो धनुष से मिलने की कोशिश भी करते रहे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई तो मजबूर होकर उन्होंने कोर्ट की शरण ली। वहीं धनुष ने मदुरई हाईकोर्ट में इस दंपत्ति के खिलाफ याचिका दायर की है, उन्होंने इसे पूरी तरह से ब्लैकमेल करने वाला केस करार दिया है।

तस्वीर में दिख रहे दंपत्ति का दावा है कि धनुष उनका बेटा है

तस्वीर में दिख रहे दंपति का दावा है कि धनुष उनका बेटा है

बहरहाल, पूरा मामला अदालत के अधीन है। लेकिन, सच तो यह है कि इस ख़बर ने धनुष समेत रजनी के फैंस को भी चौंका दिया है!

Share With:
Rate This Article