नौकरी का झांसा देकर किया रेप और बनाई सीडी, पढ़ें बाद में क्या किया

फरीदाबाद

नौकरी देने के नाम पर एक व्यक्ति ने युवती से दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप तैयार कर ली। उस व्यक्ति ने इस वीडियो की सीडी बनाकर दस लाख रुपये में एक दोस्त को बेच दी। दोस्त ने सीडी वायरल करने की धमकी दे युवती का शारीरिक और आर्थिक शोषण करना शुरू कर दिया। खुद विवाहित होने के बावजूद आरोपी ने युवती को अपने साथ शादी करने को मजबूर किया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के थानाक्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती के मुताबिक वह नौकरी की तलाश कर रही थी। उसने नेहरू ग्राउंड स्थित एक कंसल्टेंसी कार्यालय में अपना बायोडेटा दे रखा था। कंसल्टेंसी का प्रबंधक पंकज कुमार उसे जॉब दिलाने के बहाने से आए दिन बुलाता था। पंकज ने शादी करने का झांसा दे उससे शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो बना ली।

पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन बाद उसके पास पंकज के दोस्त विनोद कुमार का फोन आया। विनोद ने पीड़िता से मिलने की इच्छा जताई लेकिन उसने मना कर दिया।

इस पर विनोद ने पीड़िता को उसकी ही कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वाट्सएप कर दीं। मजबूर पीड़िता ने फोन पर बात की तो विनोद ने कहा कि दोस्त पंकज ने उसकी अश्लील सीडी बनाई है, यह सीडी उसने दस लाख रुपये में खरीदी है।

पीड़िता ने सीडी मांगी तो विनोद ने अश्लील शर्त रख दी। शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर सीडी वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि विनोद ने उससे कई बार दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये भी हड़प लिए। विनोद पीड़िता पर विवाह करने का दबाव डालता। वह अपना रिश्ता लेकर पीड़िता के घर भी पहुंच गया। उम्र में दोगुने से ज्यादा का फर्क होने की वजह से पीड़िता के परिजनों ने इनकार कर दिया। आरोप है कि 13 फरवरी को विनोद पीड़िता को जबरन आर्यसमाज मंदिर ले गया और शादी कर ली।

शादी के बाद पता चला कि विनोद विवाहित है और उसके दो बच्चे भी हैं। पीड़िता के मुताबिक अब आरोपी उसे अपने साथ ले जाने के लिए दबाव डाल रहा है। परिजनों ने मना किया तो जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसएचओ महिला थाना इंस्पेक्टर सुशील ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Share With:
Rate This Article