शिमला में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना समेत कई गिरफ्तार

शिमला पुलिस ने राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसमें मुख्य सरगना और ग्राहक के रूप में पेश की गई दो युवतियों को हिरासत में लिया है। युवतियों को पूछताछ और मेडिकल के बाद छोड़ दिया जबकि महिला सरगना को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

शिमला पुलिस को इस महिला सरगना के दो युवतियों के साथ ओल्ड बस अड्डे के पास ग्राहक तलाशने की गुप्त सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया। महिला के मोबाइल नंबर पर डील करने को एक कर्मी को तैयार किया गया।

उसने एक ग्राहक बनकर महिला से बात की। महिला ने जिस्मफरोशी के लिए युवतियों के उपलब्ध होने की बात बताई और रेट बताया। पूरी रात के 15 हजार जबकि दिन में कुछ घंटे के लिए 2000 का रेट बताया।

होटल में पहुंची दोनों युवतियां, पुलिस ने पकड़ा
ग्राहक बने व्यक्ति को महिला ने एक निजी होटल में बुलाया। ग्राहक बने पुलिस कर्मी ने पुलिस टीम के साथ सभी को पकड़ लिया। युवतियों में एक हिमाचली है, जबकि दूसरी नेपाली मूल की है। दोनों की आयु 26 से 28 साल के बीच बताई जा रही है।

पुलिस तीनों को थाने लेकर आई। युवतियों से पूछताछ करने और मेडिकल करवाने के बाद छोड़ दिया गया, जबकि सरगना महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर दिया गया है। पुलिस को इस बड़े मामले के पकड़े जाने के बाद कई और ऐसे सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश और पकड़े जाने की उम्मीद जगी है।

क्या कहते है शिमला पुलिस अधीक्षक
शिमला पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी का कहना है कि जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाली एक महिला को होटल से गिरफ्तार किया गया है। महिला सरगना के साथ दो युवतियों को भी पकड़ा गया था लेकिन पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।

Share With:
Rate This Article