ऑस्कर के प्रेजेंटर ने ट्रंप का उड़ाया मजाक

89वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान एक बार फिर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के निशाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए. ऑस्कर के होस्ट जिमी किमेल ने अवॉर्ड के दौरान कुछ ट्वीट्स किये और होस्टिंग के दौरान कुछ टिप्पणी भी की, तभी मेरिल स्ट्रीप के सम्मान में लोग खड़े हो गये.

किमेल ने ट्वीट किया कि हे डॉनल्ड ट्रंप यू अप?, वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरिल स्ट्रीप हाय कह रही हैं. उनका यह ट्वीट 2 लाख से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है.

जिम्मी का ट्वीट

किमेल ने कहा कि मेरिल अपने फीके, बढ़ाचढ़ाकर पेश किये गये अभिनय के दम पर समय के साथ खरी उतरी हैं और यह उन्होंने 50 फिल्मों में किया है. उन्होंने कहा कि लोग अवॉर्ड जीतेंगे, अमेरिकी राष्ट्रपति कुछ ट्वीट भी करेंगे. आप लोग ऐसे व्यक्ति के पास जाएं और उसके साथ चर्चा करें और अमेरिका को महान बनाये.

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में साधा था निशाना
गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के दौरान मेरिल स्ट्रीप ने कहा ने कहा था कि हॉलीवुड बाहरी लोगों से मिलकर बना हुआ है, यदि आप हम सभी को बाहर निकाल दोगे तो आपके पास फुटबॉल और मार्शल आर्ट के अलावा और कुछ नहीं बचेगा जो आर्ट नहीं है.’ जिसके बाद ट्रंप ने कहा था कि मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड की सबसे ज्यादा ओवररेटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं जो उन्हें जानती तक नहीं लेकिन उन्होंने गोल्डन ग्लोब में उनपर वार किए. वो एक…हैं

ट्रंप का ट्वीट

ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान भी उड़ा मजाक
इससे पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान अमेरिका के म्यूजिकल ग्रुप ‘ए ट्राइब कॉल्ड क्वेस्ट’ के सदस्य बस्टा, रिम्स और एंडरसन समारोह में ट्रंप से नाराज नजर आए. इस ग्रुप ने अपना रैप गाना ‘वी द पीपुल’ गाते हुए कहा कि तुम सब काले लोग, तुम्हें यहां से जाना चाहिए, तुम सभी मेक्सिकन लोगों को यहां से जाना चाहिए. मुसलमान और समलैंगिक हमें तुम्हारे तरीकों से नफरत है, तुम सभी काले लोगों को यहां से जाना चाहिए.

Share With:
Rate This Article