जालंधर तिहरा हत्याकांड: आरोपियों की तलाश के लिए पंजाब, यूपी समेत कई राज्यों में छापेमारी

स्थानीय लाजपत नगर में ट्रिपल मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी विपन कुमार व उसके साथी की तलाश के लिए पुलिस टीमें पंजाब, यू.पी व अन्य राज्यों में लगातार छापेमारी कर रही हैं जबकि दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि आरोपीयों के घरों को ताले लगे हुए है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विपन व उसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए उसके दोस्तों तथा करीबीयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं पूछताछ में पुलिस को आरोपियों के बारे कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं।

गौरतलब है कि गत दिनों स्थानीय लाजपत नगर में हुए ट्रिपल हत्याकांड में पुलिस ने अपनी मां पत्नी और उसकी सहेली की मौत की साजिश रचने के आरोप में मृतका के बेटे व उसकी प्रेमिका को गिरफ्फ्तार किया था। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले शूयर विपन तथा उसके साथी मौके से फरार हो गए थे। दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों की टावर लोकेशन राजपुरा व खन्ना के पास पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना की, लेकिन बाद में आरोपियों के मोबाईल फोन बंद हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी यू.पी की तरफ भागे हैं जिसके बाद पुलिस टीमें यू.पी की तरफ भी रवाना हुई है। ए.सी.पी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है और पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ लेगी।

शंटू के नाम नहीं थी कोई प्रॉपर्टी
वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि शंटू के नाम कोई प्रॉपर्टी नहीं थी। बताया जा रहा है कि एक पैट्रोल पंप उसकी पत्नी के नाम व दूसरा उसकी मां के नाम पर था जबकि फैक्ट्री उसके पिता के नामपर थी। परिवार में कई बार विवाद होने के चलते परिजनों ने शंटू के परिजनों ने अधिकतर प्रापर्टी अपने नाम करवा रखी थी।

महिला थाने में भी हुई थी शिकायत
दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि इस लव स्टोरी के शंटी के परिजनों को पता चलने के बाद एक बार उनका रूबी के साथ विवाद भी हुआ था। जिसके चलते दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई थी, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था।

Share With:
Rate This Article