दिल्ली: रोडरेज में बदमाशों ने युवक की काटी नाक, अगले हफ्ते होनी है शादी

दिल्ली

लाहौरी गेट इलाके में रोडरेज की एक घटना में तीन युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक काट कर अलग कर दी. कारोबारी की 4 मार्च को शादी होने वाली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हल्की धाराओं में मामला दर्ज होने की वजह से आरोपियों को जमानत मिल गई.

कारोबारी की पहचान अमन (29 वर्ष) के रूप में की गई है. गाजियाबाद स्थित सूर्या नगर इलाके के रहने वाले अमन का फूड कलर का कारोबार है. अमन ने अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार रात करीब नौ बजे वह अपनी इनोवा कार लेकर शादी के कार्ड बांटने के लिए घर से निकले थे. वह मिठाई पुल के पास पहुंचे तो वहां काफी जाम मिला. वह यू-टर्न लेकर वापस नॉवल्टी सिनेमा के पास आने के लिए निकले.

उसी दौरान उनकी कार से विशाल नामक एक युवक को हल्की सी टक्कर लग गई. इसी बात को लेकर विशाल, उसके दोस्त धीरज और विपिन की अमन के साथ कहासुनी होने लगी. कहासुनी इतनी बढ़ी कि तीनों ने अमन को पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपी धीरज ने अमन की नाक को अपने दांतों से बुरी तरह काटकर अलग कर दिया और अमन को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

मौके पर काफी मशक्कत के बाद अमन की नाक का कटा हुआ हिस्सा मिल पाया. अमन को संत परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. अमन ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपी उनकी शॉप के पास नॉवल्टी सिनेमा के पीछे ही रहते हैं. अमन के बयानों के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 506 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया, लेकिन मामूली झगड़े और धमकाने की धाराओं में मामला दर्ज होने की वजह से आरोपियों को जल्द जमानत भी मिल गई. बताते चलें कि 4 मार्च को अमन की शादी होने वाली है और शादी से चंद रोज पहले उसका चेहरा बिगड़ने से परिजन काफी परेशान हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में इस तरह की वारदात एक बार फिर साबित करती है कि दिल्ली वाले मामूली सी बातों में अपना आपा खोने में जरा भी गुरेज नहीं करते हैं.

Share With:
Rate This Article