दर्दनाक हादसा, तीन दोस्तों की जान चली गई

पोल और दीवार तोड़ते हुए कार ने पलटियां खाई और उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन दोस्तों की जान चली गई, वहीं चौथा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना पंजाब के पटियाला में हुई। भादसों रोड पर पेट्रोल पंप के पास स्विफ्ट डिजायर कार एक प्रापर्टी डीलर की दुकान में जा घुसी। हादसे में कार सवार थापर यूनिवर्सिटी के तीन स्टूडेंट्स की मौके पर ही मौत हो गई, एक की हालत गंभीर बनी हुई है और वह राजिंदरा अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है। हादसे का कारण तेज रफ्तार बताई जा रही है।
मृतकों में एक पटियाला का, दूसरा नंगल का व एक जीरकपुर का रहने वाला था। घायल युवक कोलकाता का रहने वाला है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से निकलवाकर कब्जे में लिया। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी त्रिपड़ी थाने के एएसआई जरनैल सिंह ने बताया कि थापर यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स अमन सिंह (22) निवासी जीरकपुर, मनीकांत (23) निवासी सेंच्युरी एनक्लेव नाभा रोड पटियाला, अमनदीप राणा (25) निवासी रोपड़, के. मंडल (23) निवासी कोलकाता पश्चिम बंगाल स्विफ्ट कार में रात साढ़े 12 बजे थापर यूनिवर्सिटी से भादसों रोड की तरफ जा रहे थे। सभी स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी के नजदीक प्राइवेट पीजी में रहते थे।

भादसों रोड पर ढींढसा पेट्रोल पंप से कुछ आगे कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार पहले सड़क के किनारे खड़े पोल में जोरदार टक्कर मारते हुए दीवार में लगी और फिर बुरी तरह से पलट गई। इस हादसे में अमन सिंह, मनीकांत, अमनदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि के. मंडल गंभीर घायल है। उसे सरकारी राजिंदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

Share With:
Rate This Article