कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहते हैं कृष्णा !

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा का विवाद जग जाहिर है। जब से दोनों अलग हुए हैं, तब से दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ ही बोला है, लेकिन अब कृष्णा के तेवर थोड़े बदले-बदले नजर आ रहे हैं। दरअसल, कभी कपिल का मजाक उड़ाने वाले कृष्णा ने अब उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। हालिया बातचीत में कृष्णा ने कहा है कि उनकी और कपिल की जोड़ी शाहरुख और सलमान की जोड़ी जैसी है और वे जानते हैं कि इस जोड़ी का पब्लिक बेसब्री से इंतजार कर रही है।

कृष्णा बोले- जल्द ही साथ होंगे दोनों
– कृष्णा ने कहा है, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि ऐसा समय जल्द ही आएगा। कपिल नंबर वन कॉमेडियन हैं, लेकिन अगर बात एक्टिंग की आए तो मैं उन्हें कड़ी टक्कर दे सकता हूं। कपिल के साथ फिर से स्टेज शेयर करना अच्छा रहेगा।’
– दरअसल, कृष्णा का कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ बंद हो गया है। इसकी जगह चैनल एक नया शो लेकर आया है। इंडस्ट्री में चर्चा है कि शो बंद होने के चलते, कृष्णा अब कपिल से पैचअप की तैयारियों में जुटे हैं।
– बता दें, डेढ़ साल पहले चैनल-प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद के चलते कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद हो गया था, जिसकी जगह कृष्णा अभिषेक का नया शो शुरू किया गया। इसके बाद कपिल ने भी एक अन्य चैनल पर नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू किया, जो इन दिनों जारी है।
– इसके अलावा कृष्णा भारती के साथ एक अन्य शो की शूटिंग भी कर रहे हैं। यह भी एक कॉमेडी शो है जिसमें कृष्णा टीचर की भूमिका निभाते हैं, और भारती एक स्टूडेंट के किरदार में होती हैं।
– खैर, देखना अब यह है कि कपिल कृष्णा के इस ऑफर पर कैसा रिस्पॉन्स देते हैं।

Share With:
Rate This Article