लिप सर्जरी के बाद बिगड़ा आएशा टाकिया का चेहरा, आप भी देखिए

सलमान खान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में नजर आईं आयशा टाकिया इन दिनों अपनी सर्जरी को लेकर काफी लाइमलाइट हैं। दरअसल हाल ही में आयशा कैफे एंड बार 145 के लॉन्च पर पहुंची थीं जहां उनकी ये लिप सर्जरी सामने आई। लिप सर्जरी से आयशा का चेहरा काफी बदल गया है। इसके कारण उनका पहले की तुलना बेहद खराब लग रहा है।

पहले करा चुकीं ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट
आयशा टाकिया उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। जब आयशा ने डेब्यू किया था, तब की फोटो और अभी की फोटो देखकर ये साफ पता चलता है कि सर्जरी के जरिए उनके ब्रेस्ट साइज बढ़ाया है। हालांकि, कभी भी उन्होंने सर्जरी की बात नहीं मानी है।

लिप सर्जरी के बाद बिगड़ा आएशा टाकिया का चेहरा

कायली जेनिफर से हो चुकी तुलना
कुछ दिनों पहले आयशा को उनके न्यू फोटोशूट के लिए भी ट्रोल किया गया था। इस फोटोशूट में आयशा अपनी कर्वी बॉडी को शो करती नजर आई थी। जिसे लेकर उनकी तुलना कायली जेनिफर से भी की गई थी।

इस फिल्म से कर रहीं कमबैक
आयशा फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। इन दिनों आयशा अपकमिंग फिल्म ‘बोरीवली का ब्रूश ली’ में काम कर रही हैं। इसके साथ वो अमित मिश्रा के साथ एक म्यूजिक एल्बम भी शूट कर रही हैं। जिसे लवली सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

इनसे की थी शादी
आयशा ने साल 2009 में अपने ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी की थी। फरहान रेस्त्रां ओनर और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे हैं। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। दोनों का एक 3 साल का बेटा है जिसका नाम मिकाइल है। आयशा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Share With:
Rate This Article