अनुष्का शर्मा ऐसे कर रही हैं ‘फिल्लौरी’ का प्रमोशन

फिल्म प्रमोशन के दौरान अपने फैन्स से डायरेक्ट कनेक्ट होने के लिए स्टार्स न सिर्फ मीडिया का सहारा लेते हैं, बल्कि कई शहरों में जाकर उनसे मुलाकात भी करते हैं। वहीं दूसरी ओर फैन्स को आकर्षित करने के लिए वह प्रमोशन के नए-नए तरीके भी आजमाते हैं। अब इस कड़ी में अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।

अनुष्का अपनी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के लिए फैन्स के साथ वाट्सऐप पर जुड़ी हैं। फिल्म में अपने कैरक्टर के नाम से रजिस्टर्ड नंबर पर अनुष्का अपने फैन्स से कनेक्ट होंगी। इस वॉट्सऐप पर वह फैन्स से शशि के नाम से कनेक्ट होंगी।

अनुष्का वाट्सऐप के विडियो कॉलिंग फीचर से फैन्स से फिल्म के बारे में बात करेंगी। हालांकि, अनुष्का नजर नहीं आएंगी। सूत्र बताते हैं, ‘इस फिल्म में अनुष्का एक फ्रेंडली आत्मा का किरदार निभा रही हैं। इसे ही आगे बढ़ाते हुए हमने शशि के नाम से एक फोन नंबर रजिस्टर्ड करवाया है, जो कि फिल्म में उनके कैरक्टर का भी नाम है। अब इस नंबर के जरिए अनुष्का अपने फैन्स से कनेक्ट होंगी। इसके लिए फैन्स को यह नंबर अपने वॉट्सऐप कॉन्टेक्ट में ऐड करना होगा। यह नंबर फिल्लौरी के प्रमोशन के दौरान लगातार फैन्स से कनेक्ट होता रहेगा।’

Share With:
Rate This Article