बंगलुरु केसः सुपरवाइजर ने कई बच्चियों को शिकार बनाया था

बंगलुरु के प्री-स्कूल में बच्ची के यौन शोषण मामले के बाद अब कई और परिजन सामने आए हैं. परिजनों का आरोप है कि आरोपी सुपरवाइजर ने उनके बच्चों के साथ भी गलत काम किया था.

तीन दिन पहले बंगलुरु के एक प्री-स्कूल में तीन साल की मासूम के साथ यौन शोषण की खबर से हड़कंप मच गया था. वहीं अब खुलासा हुआ है कि आरोपी ने कई मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. गुरुवार को 6 अभिभावकों ने आरोपी सुपरवाइजर और स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने उनके बच्चों के साथ भी गलत काम किया था. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. हालांकि पीड़ित परिजनों की अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बहानेबाजी करते हुए अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस केस में शुक्रवार को कुछ और अभिभावक सामने आ सकते हैं. आरोपी सुपरवाइजर अभी फरार है. पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में जुटी है. मामले की जांच के लिए पुलिस स्कूल के प्रिंसिपल और जनरल मैनेजर को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है.

बताते चलें कि तीन दिन पहले एक तीन साल की मासूम ने अपने परिजनों से आरोपी सुपरवाइजर की शिकायत की थी. बच्ची ने बताया था कि स्कूल का सुपरवाइजर उन्हें गलत तरीके से छूता है. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने बच्ची का मेडिकल करवाकर पुलिस में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

Share With:
Rate This Article