Shocking, नागार्जुन के बेटे अखिल की सगाई टूटी

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी और उनकी गर्लफ्रेंड श्रिया भूपल की सगाई टूट गई है। दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रह थे और 9 दिसंबर, 2016 को सगाई की थी। श्रिया भूपल बिजनेस टाइकून जीवीके रेड्डी की ग्रैंड डॉटर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागार्जुन और जीवीके ने दोनों को समझाने के लिए कांउसलिंग भी की लेकिन अखिल और श्रिया ने फाइनली सगाई तोड़ने का फैसला किया।

मेहमानों की फ्लाइट भी कराई कैंसल

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी इटली में होनी थी। इसके लिए करीब 700 गेस्ट्स इंडिया से इटली जाने वाले थे और यहां रोम में दोनों की शादी होनी थी। हालांकि दोनों की फैमिली इनवाइटेड गेस्ट के टच में थी और जब सगाई टूटने की बात आई तो मेहमानों को उनके टिकट कैंसल कराने को कह दिया गया। अचानक टूटी इस सगाई के पीछे क्या वजह है ये अब तक सामने नहीं आ पाई है।

इटली में हो चुकी थी सभी तैयारी
अखिल और श्रिया की शादी की सभी तैयारियां इटली में पूरी हो चुकी थीं। यहां तक कि होटल और ट्रैवल बुकिंग भी कम्प्लीट थी। बीते शनिवार को सभी मेहमानों को प्रोग्राम कैंसल होने का मैसेज भेज दिया गया। हालांकि एक हफ्ते पहले सब कुछ ठीक था लेकिन अचानक सगाई टूटने के बाद ऐसा फैसला लिया गया।

Share With:
Rate This Article