एयरफोर्स जवान मर्डर केस, दो दिन के पुलिस रिमांड पर हत्यारे

बठिंडा एयरफोर्स में प्रेम संबंधों के चलते हुए घिनौने कत्लकांड में पुलिस ने कातिलों का 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। एस.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि शैलेश कुमार व उसकी पत्नी अनुराधा को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया गया और उनका 2 दिन का रिमांड हासिल किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से मोबाइल व हत्या के लिए प्रयोग किए गए तेजधार हथियार कुल्हाड़ी व कापा बरामद करने हैं। आरोपी पूछताछ दौरान पुलिस को सहयोग नहीं दे रहे, लेकिन पुलिस उनसे यह सभी सामान बरामद करके ही रहेगी।

गौरतलब है कि भिसीआना एयरफोर्स में तैनात जवान विपिन शुक्ला की प्रेम संबंधों के चलते गला रेतकर हत्या कर दी बाद में शव को टुकड़ों में काटकर उसे 16 लिफाफों में भरकर फ्रिज में भर दिया था जिसे पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया। उन्होंने बताया कि इनका तीसरा साथी शशि भूषण जोकि अनुराधा का भाई है की तलाश जारी है। पुलिस जल्द ही उसके कार्यालय नेवी में जाकर उसे तलाश करेगी और जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज देगी। मृतक जवान के  टुकड़े कानूनी प्रक्रिया के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

एयरफोर्स जवान मर्डर केस- दो दिन के पुलिस रिमांड पर कातिल

केंद्रीय रक्षा मंत्रालय ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भिसीआना एयरफोर्स को पत्र लिखकर इस सारी घटनाक्रम की जानकारी 3 दिन में मांगी है। रक्षा मंत्रालय का मानना है कि अति संवेदनशील एयरफोर्स स्टेशन में खौफनाक कत्लकांड को बेखौफ अंजाम दिया गया है। ऐसी घटना दोबारा न हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध करने पर भी जोर दिया गया।

Share With:
Rate This Article