लापता एयरफोर्स जवान की हत्या, कई टुकड़ों में मिला शव

बठिंडा
12 दिन से लापता एयरफोर्स के जवान का कत्ल कर दिया गया। 13वें दिन उसके शव के टुकड़े 16 लिफाफों में एक घर से बरामद हुए। घटना पंजाब के बठिंडा की है। शव के टुकड़ों को लिफाफों में भरकर फ्रिज और अलमारी में रखा गया था।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब मृतक की पत्नी ने साथ वाले घर से बदबू आने की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से घर की पहचान की और शव को बरामद किया। पुलिस ने महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

एसपी ऑपरेशन गुरमीत सिंह ने प्रेसवार्ता करके वारदात के बारे में जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मृतक का नाम विपिन शुक्ला (27) था। वह उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के गांव बेनीनगर का रहने वाला था। कत्ल प्रेम संबंधों के चलते किया गया।

आरोपी ने अपनी पत्नी और साले के सा​थ मिलकर उसकी हत्या की और शव को पहले एक ट्रंक में बंद किया। उसके टुकड़े कर 16 लिफाफों में भरे, फिर उन्हें फ्रिज और अलमारी में रख दिया था।

बठिंडा में मिले एयरफोर्स जवान के शव के टुकड़े
एसपी ने बताया कि दो आरोपियों उत्तराखंड निवासी सुलेश कुमार और उसकी पत्नी अनुराधा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शशिभूषण की तलाश जारी है। पूछताछ में सुलेश और उसकी पत्नी ने कई खुलासे किए हैं। सुलेश एयरफोर्स में सारजेंट के पद पर तैनात था।

सुलेश ने पुलिस को बताया कि विपिन शुक्ला के उसकी पत्नी अनुराधा के साथ अवैध संबंध थे। इस बारे में सभी को जानकारी थी। विपिन ने उसकी पत्नी के साथ दो साल पहले छेड़छाड़ की थी, जिसका उस समय विरोध भी किया गया, लेकिन अचानक दोनों में अवैध संबंध बन गए। जब उसे इस बात का पता चला तो उसने विपिन को मारने की योजना बनाई।

उसने इस काम को करने के लिए नेवी में तैनात साले शशिभूषण की मदद ली। सुलेश ने बताया कि उन्होंने मकान बदलने के बहाने विपिन शुक्ला को 8 फरवरी को घर बुलाया और कुल्हाड़ी से उसका गला काट डाला। इसके बाद शव को एक ट्रंक में भरकर अलाट हुए नए क्वार्टर में ले गए। वहां शव के टुकड़े करके लिफाफों में भर दिया।

Share With:
Rate This Article