KRK ने ‘अनारकली ऑफ आरा’ को बताया बकवास, स्‍वरा ने दिया करारा जवाब

मुंबई

स्‍वरा भास्‍कर की आने वाली फिल्‍म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया और स्‍वरा इस बात से काफी खुश थीं क्‍योंकि बॉलीवुड के स्‍टार फिल्‍ममेकर करण जौहर ने खुद उनकी फिल्‍म का पोस्‍ट ट्विटर पर शेयर करते हुए स्‍वरा की तारीफ की थी.

लेकिन लगता है कि खुद को फिल्‍म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी केआरके को स्‍वरा की यह खुशी भायी नहीं.

सोमवार को स्‍वरा की इस फिल्‍म का पोस्‍टर आया तो उनके कई दोस्‍तों और साथी कलाकारों ने इसकी तारीफ की. ऐसे में करण जौहर ने भी कुछ ऐसा ही किया. करण ने इस फिल्म की काफी तारीफ भी की. ऐसे में कमाल राशिद खान ने करण जौहर के इस ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए स्‍वरा की इस फिल्‍म की बुराई कर दी.

ऐसे में स्‍वरा भास्‍कर भी कहां चुप्‍पी साधने वालीं थीं. स्‍वरा भास्‍कर ने केआरके की इस टिप्‍पणी की करारा पलटवार किया है.

दरअसल, करण जौहर ने इस फिल्‍म के पोस्‍टर शेयर किए और इस फिल्‍म की तारीफ करते हुए लिखा, ‘शाबाश स्‍वरा तुम्‍हारी लगातार कोशिशों के लिए.’ करण ने इस ट्वीट में फिल्‍म की तारीफ भी की. करण के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कमाल ने लिखा, ‘करण जौहर सर केआरके के मुताबिक यह फिल्म कोई फ्लॉप या बेकार नहीं होगी, बल्कि यह साल की एक सुपर-डुबर आपदा होगी.’

ऐसे में स्‍वरा भास्‍कर से रहा नहीं गया और उन्होंने केआरके के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उस पर लिखा, ‘कुछ लोगों की गाली कॉम्प्लिमेंट होती है. थैंक्स कमाल राशिद खान जिस तरह की अश्लीलता आपने मचाई है वह एक तरह से आपका कैरेक्टर सर्टिफिकेट है. मैं आपकी तारीफ करती हूं.’

बता दें कि कमाल आर खान अक्‍सर फिल्‍म्स के बारे में सोशल मीडिया पर अपना रिव्‍यू देते रहते हैं. वह अक्सर फिल्मों और बॉलीवुड स्टार्स के बारे में कुछ न कुछ बयानबाजी कर चर्चा में बने रहते हैं. केआरके रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में प्रतिभागी के तौर पर नजर आ चुके हैं. केआरके ने ‘देशभक्त’ नाम से एक फिल्म भी बनाई थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी.

Share With:
Rate This Article