पढ़ें, जॉली LLB-2 ने कितनी कमाई की

अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में शनिवार तक 88.2 करोड़ रुपए की कमाई भारतीय मार्केट में की है. दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 4 करोड़ जबकि शनिवार को फिल्म ने करीब 6 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हुई थी.

हालांकि, पहले 6 दिन में फिल्म ने कुल 74.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म का कुल बजट है 78 करोड़ रुपये है. इनमें से 15 करोड़ मार्केटिंग पर खर्च किया गया है, जबकि 35-40 करोड़ तक अक्षय कुमार की फीस है.

सिस्टम पर किया गया है प्रहार

बता दें कि ‘जॉली एलएलबी2’ वकील जगदीश्वर मिश्रा की कहानी है जिसमें कॉमेडी के पंच के साथ ही सिस्टम पर तीखा प्रहार भी किया गया है. यह ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है. पिछले किरदारों में से सौरभ शुक्ला को ही इस फिल्म में लिया गया है.

पाकिस्तान में बैन हो गई थी फिल्म
‘जॉली एलएलबी 2’ को पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड की एग्जामिनिंग कमेटी ने बैन कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में कश्मीर इश्यू की वजह से ऐसा किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार वकील की भूमिका में हैं और इस दौरान कश्मीरी मिलिटेंट का मामला भी आता है. पिछले हफ्ते शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ को भी पाकिस्तान में रिलीज से रोक दिया गया था. हालांकि, ‘काबिल’ को पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी मिल गई थी.

Share With:
Rate This Article