करण जौहर के साथ रिश्ते को लेकर काजोल ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई

फिल्म मेकर करन जौहर अपनी बायोग्राफी में काजोल और उनके रिश्ते को लेकर काफी क्लियर बातें लिख चुके हैं। करन ने साफ किया है कि उनके और काजोल के रिश्ते अब पहले जैसे नहीं हैं ना ही कभी होंगे। करन के बाद अब काजोल ने भी चुप्पी तोड़ दी है और पहली बार उन्होंने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्शन दिया है।

ऐसा है काजोल का रिएक्शन
हाल ही में काजोल एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उनसे जब करन के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की गई तो काजोल ने कहा, “मुझे लगता है रिश्ते वाकई काफी मुश्किल होते हैं। मेरे पास बॉलीवुड के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन इसके साथ ही करन के साथ जो हुआ मैं उस पर भी कुछ नहीं कहना चाहती।” काजोल ने अपने इस स्टेटमेंट से साफ कर दिया कि उनके और करन के बीच काफी कुछ हुआ और अब वो इस मामले पर बात भी नहीं करना चाहती हैं।

काजोल को वापस जिंदगी में जगह नहीं देंगे करन
करन ने अपनी बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल ब्वॉय’ काजोल से टूटे 25 साल पुराने रिश्ते पर काफी कुछ लिखा है। करन ने लिखा, “इट्स ओवर और वो कभी मेरी लाइफ में वापस नहीं आ सकती। मुझे नहीं लगता कि वो भी आना चाहती है। मैं कभी उनके साथ यूनिट के तौर पर कोई काम नहीं करना चाहता हूं। वो उन लोगों में से थी जो मेरे लिए मैटर करते हैं। लेकिन अब सब कुछ खत्म हो गया है। मैं उसे अपना एक हिस्सा भी नहीं देना चाहता, क्योंकि उसने मेरे 25 सालों के इमोशन के छोटे से छोटे पार्ट को मार दिया है जो मेरे दिल में उसके लिए थे।”

अजय की वजह से टूटी सालों पुरानी दोस्ती

साल 2016 में करन की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय की फिल्म ‘शिवाय’ में क्लैश हुआ था। इस दौरान अजय ने ट्वीट कर करन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कमाल आर खान को ‘शिवाय’ के खिलाफ ट्वीट्स करने के लिए पैसे दिए हैं। उस दौरान काजोल ने अजय को सपोर्ट करते हुए उस ट्वीट को रिट्वीट कर करन से सालों पुरानी दोस्ती तोड़ दी थी। इस इंसीडेंट के बाद से करन ने भी कभी काजोल से बात नहीं की। और तब से अभी तक करन ने उन्हें किसी फंक्शन में भी इनवाइट नहीं किया है।

मामले पर ऐसा था अजय का रिएक्शन
करन की बायोग्राफी में दर्ज इन स्टेटमेंट्स के वायरल होने के बाद अजय ने इस पूरे मामले पर करन का नाम लिए बिना इनडायरेक्टली ट्वीट किया था। अजय ने ट्वीट किया, “Request:- pls stop printing old interviews. Answers are dependent on time remember?”। अजय के बाद पहली बार काजोल ने इस मुद्दे पर की। लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा है।

Share With:
Rate This Article