चाहे आर्मी क्यों ना आ जाए, हम SYL नहर खोदकर रहेंगे: अभय चौटाला

सिरसा

इनेलो नेता और हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को सिरसा में एस.वाई.एल के मुद्दे पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत करते हुए कहा कि हम प्रदेश की राजनीतिक पार्टियों को कहना चाहता हैं कि अगर आप हरियाणा के हितैषी है तो 23 तारीख को अंबाला में पहुंचे और हमारा साथ दें.

उन्होंने कहा, चाहे पंजाब की आर्मी भी क्यों न आ जाए, हम एस.वाई.एल. नहर खोदकर ही रहेंगे. वहीं, उन्होंने इशारों-इशारों में अनिल विज को भी आड़े हाथो लिया. उन्होंने कहा कि ये लोग मीडिया में सुर्खिया बने रहने के लिए बयानबाजियां करते रहते है. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

उन्होंने कहा कि, मैं तो इन्हें (अनिल विज) को कहता हूं आप अंबाला जिला से संबंध रखने वाले है. कार्यक्रम भी अंबाल में है तो चलिए उस दिन उठाकर हमारे साथ चलिए.

जाट आंदोलन के मुद्दे पर चौटाला ने कहा कि सरकार को अब 22 दिनों बाद सुध आई, जो बातचीत कर रही है. अभय ने कहा कि सरकार का प्रयास शांति का नहीं है ये भाईचारा खराब करना चाहती है. वही अभय ने सरकार द्वारा मुआवजा देने पर कहा कि सरकार एक तरफ उन लोगों पर मुकद्दमा दर्ज करती है. वहीं, दूसरी तरफ उन्हें मुआवजा देने का ड्रामा करती है.

उधर, अबय चौटाला के बयान पर शिरोमणि अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने इनेलो से अपील की है कि वो कानून व्यवस्था का ध्यान रखें. कोर्ट में मामला विचाराधीन है, इस तरह से दोनों राज्यों के रिश्तों में खटास आ सकती है.

Share With:
Rate This Article