लाइव शो में ऐसा क्या हुआ कि, कंगना मारने वाली थीं सुगंधा को थप्पड़!

मुंबई

अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन में जुटीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी ओर ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. कंगना ने इस फिल्म में ‘मिस जूलिया’ का किरदार निभाया है. वह जहां भी जा रहीं हैं, फिल्म के हीरो की तरह प्रमोशंस में सक्रियता से हिस्सा ले रही हैं.

हाल में कंगना म्यूजिक रिऐलिटी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया सीजन 2’ में को-स्टार शाहिद कपूर के साथ पहुंची थीं. यहां शो की होस्ट सुगंधा मिश्रा की कंगना से ‘खट्टी-मीठी’ झड़प हो गई.

दरअसल, मल्टी टैलंटेड सुगंधा मिश्रा ने जब कंगना की मिमिक्री की, तो कंगना को यह कहीं न कहीं रास नहीं आया. रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही कंगना ने अपनी मिमिक्री सुनी, उन्होंने कहा- ‘मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि उसे थप्पड़ मार दूं.’

शो के दौरान सुगंधा मिश्रा ने खुद को कंगना का सबसे बड़ा प्रशंसक बताते हुए कहा कि कंगना मेरे लिए आदर्श हैं और मैं उन्हें घोरकर पी चुकी हूं. सुगंधा ने कंगना की टिप्पणी को दिल पर न लेते हुए शूटिंग जारी रखी. सुगंधा के लिए ये पल जाहिर तौर पर असहज करने वाले रहे होंगे, लेकिन उन्होंने शो को आगे बढ़ाया और किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

बता दें कि इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी शाहरुख खान ने सुगंधा मिश्रा को कह दिया था कि वह एक अच्छी परफॉर्मर नहीं हैं और उन्हें डांस करने से बचना चाहिए. हालांकि, बाद में किंग खान ने यह कहकर सुगंधा के चेहरे पर मुस्कान ला दी थी कि वह सिर्फ एक प्रैंक कर रहे थे.

Share With:
Rate This Article